चौथे चरण के लोकसभा चुनाव में इन दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर..कई सीटों पर कांटे की टक्कर

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 71 सीटों के लिए आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कि किस-किस दिग्गज नेता की साख इस चरण में दांव पर है..

चौथे चरण में इन दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर
चौथे चरण में इन दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 71 सीटों के लिए आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। 

कन्नौज, उत्तर प्रदेश

सपा की गढ़ मानी जाने वाली कन्नौज सीट से मौजूदा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव प्रत्याशी है। डिंपल यादव के सामने बीजेपी ने सुब्रत पाठक को मैदान में उतारा है।

फर्रुखाबाद, उत्तरप्रदेश

लोकसभा चुनाव के चौथ चरण में फर्रुखाबाद में पूर्व विदेश मंत्री और दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद की प्रतिष्ठा दांव पर है। खुर्शीद का मुकाबला बीजेपी के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी मुकेश राजपूत से है

उजियारपुर, बिहार

उजियारपुर में बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय को प्रत्याशी बनाया है।

बेगूसराय, बिहार

बिहार की बेगूसराय सीट पर 2019 का मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। बेगूसराय में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज का मुकाबला सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया से है।

मुंबई नॉर्थ, महाराष्ट्र

कांग्रेस ने इस सीट पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर उतारा है। उर्मिला का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से है।

मुंबई नॉर्थ वेस्ट, महाराष्ट्र

मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट पर मुकाबला बेहत रोमांचक है। बीजेपी ने यहां स्व. प्रमोद महाजन की बेटी पूनम महाजन को मैदान में उतारा है। तो वहीं कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ सीट से संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त चुनावी मैदान में हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार