वाराणसी: सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 20 घायल

डीएन ब्यूरो

इलाहाबाद से वाराणसी की तरफ आ रही सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों से भरी बस पलटने से दो युवाओं की मौत हो गयी जबकि 20 लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी खबर..

घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में कराया गया भर्ती
घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में कराया गया भर्ती

वाराणसी: सिपाही भर्ती की परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों से भरी बस पलटने से दो युवकों की मौत हो गयी जबकि 20 लोग घायल हो गये। घायलों को कबीर चौरा जिला मंडलीय हॉस्पिटल एवं बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ। 

 

यह हादसा इलाहाबाद थाना मिर्जामुराद अन्तर्गत बिहड़ा बार्डर के पास एनएच-2 पर बन रहे फ्लाईओवर के डायवर्जन पर हुआ। डायवर्जन पर ड्राइवर की लापरवाही के कारण बस पलट गयी। जिसमें लगभग 20 यात्री घायल हो गये तथा 2 यात्री की मृत्यु हो गयी। घायल यात्रियों का ईलाज पीएचसी जखनी, सीएचसी कछवा, प्रकाश हास्पिटल कछवा रोड, गणेश हास्पिटल अखरी बाई पास, वैदिक हास्पिटल भुल्लनपुर, ट्रामा सेन्टर बीएचयु, एसएसपीजी हास्पिटल कबीरचौरा चल रहा है।

इसी ट्रामा सेंटर में भर्ती है कई घायल

 

बीएचयू ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए आये स्वप्निल की मृत्यु हो गयी। स्वप्निल दो भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा था, जो बीएससी सेकेंड ईयर का छात्र था। जिसका डीएलडब्ल्यू के भुल्लनपुर में सिपाही के पेपर के लिए बीती शाम 6 बजे घर सर निकला था। 

स्वप्निल के पिता जगदीश सिंह एक प्राइवेट लिमटेड कंपनी में जॉब करते है। स्वप्निल के भाई ने बताया जहाँ बस पलटी है, वहाँ पूरी रोड टूटी-फूटी है, जिस कारण बस कई बार पलट गयी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार