वाराणसी: डिप्टी सीएम मौर्य बोले- 5 मई तक हर गांव में पहुंचाएंगे ग्राम स्वराज योजना

डीएन संवाददाता

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राज्य में जब सपा-बसपा की सरकारें होती थी तो विकास केवल दो-चार जिलों तक ही सिमट कर रह जाता था। पूरी खबर..


वाराणसी: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बुध्द पूर्णिमा पर राज्य की जनता समेत देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारा लक्ष्य 5 मई तक ग्राम स्वराज योजना को राज्य के हर गांव तक पहुंचाना है। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा जिन उद्देश्यों को लेकर सत्ता में आयी थी आज सरकार उन लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल हो रही है।

काशी का विकास हमारे लिये सर्वोपरी

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मौर्य ने कहा कि काशी का विकास हमारे लिये सर्वोपरी है। उन्होंने कहा कि राज्य में जब सपा-बसपा की सरकारें होती थी तो विकास केवल दो-चार जिलों तक ही सिमट कर रह जाता था, लेकिन भाजपा के सत्ता में आने को बाद राज्य के सभी 75 जिलों में समान रूप से विकास कार्य चल रहे हैं।

भाजपा से घबरा गये विपक्षी दल

डिप्टी सीएम ने कहा कि पूरे देश में पीएम मोदी के प्रति जनता का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जिस परियोजना का शिलान्यास करते है, उसका उद्घाटन भी करते है, जो सरकार के काम की तेज गति को दर्शाता है। केन्द्र हो या राज्य सरकार हम जनता के हित में लगातार काम कर रहे हैं। देशवासियों के मन में पीएम मोदी और इनके कार्यों के प्रति विश्वास जगा है। इससे विपक्षी दल घबरा गये है और धुर विरोधी होने के बावजूद भी सपा-बसपा एक साथ चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं।

अपराधों का हो रहा है खुलासा 

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य यूपी को अपराध और माफिया मुक्त बनाना है। डिप्टी सीएम ने कहा कि हम यह नहीं कहते कि अपराध खत्म हो गये है, अपराध हो रहे हैं लेकिन अपराधी पकड़े जा रहे है। अपराधों का खुलासा हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार अपराधों पर तेजी से लगाम कस रही है, इसके खिलाफ जितने भी सख्त कदम उठाये जाने चाहिये, भाजपा वो कदम उठा रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …