महराजगंज: श्रवण पटेल को टिकट देने से बसपा में भूचाल, कार्यकर्ताओं ने अपनाया बगावती तेवर

डीएन ब्यूरो

टिकट कटने से नाराज बीएसपी कार्यकताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को पत्र भेजकर शिकायत की है और कहा है कि पार्टी के लिए सिर्फ पैसा मायने रखता है। इन बसपाईयों के बगावती तेवर से साफ है आने वाले चुनाव में श्रवण पटेल को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

पत्र की प्रति
पत्र की प्रति

महराजगंज: नगर पालिका परिषद के 100 करोड़ की चमचमाती कुर्सी की रार थमने का नाम ही नहीं ले रही है। नगर पालिका परिषद के प्रत्याशी श्रवण पटेल को टिकट क्या मिला जिले के बीएसपी में भूचाल आ गया है। 

यह भी पढ़ें: 72 घंटे से कम बचे नामांकन में, नही बंटी भाजपा की टिकट, दावेदार परेशान, नेता भूमिगत

श्रवण को बहुजन समाज पार्टी से टिकट मिलने के बाद अन्य सभी दावेदार.. बीएसपी के नगर अध्यक्ष विजय कुमार जायसवाल, पूर्व मण्डल अध्यक्ष अमरनाथ पटेल और पार्टी नेता वीरेन्द्र लोहिया ने एक साझा पत्र पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के नाम भेजा किया है जिसमे साफ-साफ लिखा गया है कि वे लंबे समय पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और बहन जी के सच्चे सिपाही के रूप में कार्य कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में आईएएस चन्द्र पाल सिंह बने निकाय चुनाव के पर्यवेक्षक

उन्होंने कहा कि टिकट बंटवारे में हम सभी को गुमराह करके एक बाहरी आदमी जो इसके पहले सपा से टिकट की प्रबल दावेदारी करता था और आज जोनल कोआर्डिनेटर, जोनल इंचार्ज और पार्टी के जिलाध्यक्ष ने मोटा पैसा लेकर उस को टिकट दिलवाया है, जिससे हम लोग काफी आहत हैं और इससे पता भी चल गया कि पार्टी में सक्रियता नही पैसा मायने रखता है। 

यह भी पढ़ें: नामांकन के चौथे दिन बड़ी संख्या में खरीदे गये पर्चे

उनकी मांग है कि टिकट बंटवारे में जो पैसे का खेल हुआ है उसकी जाँच करायी जाये।

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड काल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार