मोबाइल चार्जर को लेकर झगड़ा, मनचले ने बीच सड़क पर काटा युवती का हाथ

डीएन संवाददाता

लखीमपुर खीरी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने सरेआम तलवार से हमला कर नाबालिग लड़की का एक हाथ का पंजा काट द‍िया। लड़की के दूसरे हाथ और सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

लखीमपुर: उत्तर-प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में ही रहने वाले एक लड़के ने एक 13 साल की बच्ची का हाथ कलाई से अलग कर दिया। लड़की के दूसरे हाथ और सिर में भी चोटें आई हैं। तलवार से लड़की का हाथ काटे जाने की ये वारदात सड़क पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मामला लखीमपुर के बाबू सर्राफ नगर मोहल्ले का है। यहां के रहने वाले विनोद मिश्रा की नाबाल‍िग बेटी (13) बुधवार शाम करीब 4 बजे अपनी छोटी बहन के साथ घर पर अकेली थी। फतेहपुर मोहल्ले के रहने वाले रोहित ने अपने भाई मोहित से लड़की को यह कहकर अपने घर बुलवाया कि तुम रोहित के मोबाइल का चार्जर चुरा लाई हो।

बताया जाता है क‍ि लड़की अपनी सफाई देने के लिए घर से निकली। वो कुछ दूर पहुंची ही थी क‍ि अचानक रोहित वहां तलवार लेकर सामने आ गया और लड़की पर हमला करने लगा। इस दौरान उसने लड़की के बाएं हाथ का पंजा काटकर अलग कर दिया। साथ ही उसके दाएं हाथ पर और स‍िर पर भी वार क‍िया। लड़की की चीख-पुकार सुन लोग उसे बचाने के ल‍िए दौड़े और मौके से आरोपी रोहित को भी पकड़ लिया।

घटना की सूचना पुल‍िस को दी गई लेक‍िन करीब 20 म‍िनट बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद व‍िक्ट‍िम को पुल‍िस ने डि‍स्ट्रि‍क्ट हॉस्पिटल में एडमि‍ट कराया लेक‍िन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी पर कई पुलिस अफसरों के अलावा डीएम भी मौके पर पहुंचे। एसएचओ दीपक शुक्ला ने बताया, ''लड़की को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। आरोपी लड़के से पूछताछ की जा रही है। मामले में डीएम आकाशदीप ने बच्ची के परिवार को आर्थिक मदद देने की भी बात कही है।''

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …