अमेरिकी संसद में प्रस्‍ताव पेश, तबाह किए जाए पाकिस्तान में मौजूद आतंकी ठिकाने

डीएन ब्यूरो

आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्‍तान पर अमेरिका ने भी अब नजरें टेढ़ी कर ली हैं। अमेरिकी संसद में सांसद स्‍कॉट पेरी ने आतंकवाद के खिलाफ प्रस्ताव पेश किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत हो चुका है अब पाकिस्तान सरकार को जवाबदेह ठहराए जाने का समय आ गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..

सांसद स्कॉट पेरी
सांसद स्कॉट पेरी

वाशिंगटन: आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्‍तान पर अमेरिका ने भी अब नजरें टेढ़ी कर ली हैं। अमेरिकी संसद में सांसद स्‍कॉट पेरी ने आतंकवाद के खिलाफ प्रस्ताव पेश किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बहुत हो चुका है अब पाकिस्तान सरकार को जवाबदेह ठहराए जाने का समय आ गया है। साथ ही पेरी ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए इस कायर कृत्‍य की निंदा की।

पेन्सिलवेनिया के रिपब्लिकन सांसद स्कॉट पेरी ने गुरुवार को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा में पाकिस्तान से कार्रवाई की मांग करते हुए एक प्रस्ताव पेश किया है। प्रस्ताव में 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले की भी निंदा की गई। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) ने ली थी।

उन्‍होंने कहा कि बहुत हो चुका, अब समय है कि पाकिस्तान सरकार को जिम्मेदार बनाया जाए। पाकिस्तान का आतंकवाद और आतंकियों के हमदर्दों को पनाह देने का लंबा इतिहास रहा है। अब पाकिस्‍तान में पलने वाले आतंकियों के ठिकानों को तबाह किया जाए। अब और अधिक समय नहीं दिया जा सकता है। 

गौरतलब है कि अमेरिका ने जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय दबाव बढ़ाते हुए, संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एक मसौदा प्रस्ताव पेश किया है ताकि अजहर का नाम काली सूची में डाला जा सके।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …