विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री यामी गौतम की जोड़ी वाली फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

विक्की कौशल और यामी गौतम
विक्की कौशल और यामी गौतम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री यामी गौतम की जोड़ी वाली फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और 25 करोड़ के बजट में बन कर तैयार हुई है।

आदित्य धर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल ने मुख्यभूमिका निभायी है। फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक्स करने की कहानी पर बनी ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ 11 जनवरी को प्रदर्शित हुयी थी।

 

 

फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में करीब 71 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षकों के अच्छे रिव्यू आए थे, जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इसके अच्छे नतीजे आने शुरू हो गए। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी जबरदस्त फायदा मिल रहा है। दस दिनों में उरी ने 108.49 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस तरह ये साल की पहली फिल्म बन गई है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …