लखनऊ में जुआ खेलते 6 जुआरी गिरफ्तार, लाखों की नकदी बरामद

डीएन संवाददाता

अलीगंज थाना को लम्बें समय से एलडीए पार्क में जुआ खेले जाने की शिकायत मिल रही थी। कई बार जुआरियों को पकड़ने में असफल रही पुलिस को आखिरकार इस तरह आज सफलता मिल ही गयी।

जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़े गए जुआरी
जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़े गए जुआरी

लखनऊ। थाना अलीगंज पुलिस ने अलींगज स्थित एक मकान के सामने एलडीए पार्क से 6 जुआरियों को लाखों रूपयों की नकदी के साथ धर दबोचा। अलीगंज थाना को लम्बें समय से एलडीए पार्क में जुआ खेले जाने की शिकायत मिल रही थी। लेकिन भारी नकदी के साथ जुआरियों को पकड़ने की सफलता पुलिस के हाथ आज लगी।

जानकारी के अनुसार अलीगंज थाना को लम्बें समय से एलडीए पार्क में जुआ खेलें जाने की शिकायत मिल रही थी। इसलिये कई बार पुलिस ने वंहा छापा भी डाला।मगर सफलता नही मिल रही थी। आज फिर गुप्त सूचना के आधार पर अलीगंज पुलिस की टीम पंहुची। एलडीए पार्क में मकान नं 222 में पुलिस टीम ने 6 आरोपियों को जुआ खेलते रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस को जुआरियों के पास से जुए की फड़ में 2 लाख 30 हजार रूपयें मिले जबकि आरोपियों की तलाशी लेने पर एक लाख 89 हजार रूपयों की अतिरिक्त राशि पुलिस को और बरामद हुई।

पकड़े गये आरोपियों में मोनू सिन्हा पुत्र भुवनेश सिन्हा निवासी चन्द्रलोक कालोनी अलीगंज, अरशद खान पुत्र नसीरूद्दीन निवासी इन्दिरानगर, किशन पुत्र रघुराज निवासी कल्याणपुर सेक्टर17 नेहरू विहार, नदीम अहमद पुत्र अजीम अहमद निवासी डालीगंज,  हर्ष सिंह पुत्र नारायण सिंह निवासी प्रगति विहार कल्याणपुर और अखिलेश कुमार पुत्र राम आसरे निवासी पिकनिक स्पाट इन्दिरा नगर थें।

जुआरियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में एसआई दीपक राय,एस आई नजर ईमाम और सिपाही टेनपाल,हिमांशू और सुहैब मौजूद थे। सभी जुआरियों पर अलीगंज पुलिस ने जुआ अधिनियम की धारा 13 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …