योगी आदित्यनाथ आज रखेंगे नए घर में कदम, मंत्रियों-नेताओं के साथ करेंगे फलाहार

डीएन ब्यूरो

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मुख्यमंत्री आवास में गृह प्रवेश करेंगे। योगी आज से ही नवरात्र के व्रत भी शुरु कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में गृह प्रवेश के लिए इसी शुभ दिन का चयन किया है।

योगी आज मुख्यमंत्री आवास में करेंगे  गृह प्रवेश
योगी आज मुख्यमंत्री आवास में करेंगे गृह प्रवेश

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को सीएम हाउस 5, कालिदास मार्ग, लखनऊ में गृह प्रवेश करेंगे। इसके बाद शाम को मेहमानों के लिए फलाहार का आयोजन रखा गया है। इससे पूर्व योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के अगले दिन ही सीएम आवास पर पूजा पाठ की गई थी. शुद्धिकरण के लिए खास तौर से गोरखपुर से पुजारी बुलाए गए थे। रुद्राभिषेक कराया गया था लेकिन, विधिवत गृह प्रवेश आज होगा। मुख्यमंत्री ने गृह प्रवेश के लिए नवरात्र का दिन चुना है। इसके लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। इस मौके पर फलाहार कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है जिसमें पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं, नेताओं के अलावा विधायक और मंत्री भी शामिल होंगे।

सीएम हाउस 5, कालिदास मार्ग

मुख्यमंत्री शाम को चुनाव प्रबंध में लगे कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे। इसके बाद वह विधायकों से भी मिलेंगे। उन्होंने मंत्री और विधायकों के लिए फलाहार और रात्रिभोज का भी आयोजन किया है।

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ ने 19 मार्च को यूपी के सीएम पद की शपथ ली थी, लेकिन वो मुख्यमंत्री आवास में नहीं रह रहे थे। मुख्यमंत्री बनने के बाद से वो वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रह रहे थे और वहीं से राज्य की सत्ता संभाल रहे थे।













संबंधित समाचार