योगी के मंत्री बोले, बसपा छोड़ भाजपा मे आने वालों का स्वागत

डीएन संवाददाता

योगी सरकार में विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि बसपा के जो भी नेता पार्टी छोड़कर भाजपा मे आना चाहते हैं, भाजपा उनका स्वागत करेगी।

विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक
विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक

लखनऊ:  योगी सरकार के विधि और न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने बसपा पर बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के बताये गये रास्ते से भटकने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होने कहा कि बसपा के जो भी नेता पार्टी छोड़कर भाजपा मे आना चाहते हैं, भाजपा उनका स्वागत करेगी।

अखिलेश के बयान पर कटाक्ष

यूपी कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के उस बयान पर कटाक्ष किया है, जिसमे उन्होंने गुजरात मे राहुल गांधी के काफिले पर हुये पथराव का विरोध किया था।

 

जबरन सेवानिवृत्त पर चुप्पी

मंत्री ब्रजेश पाठक ने यूपी में योगी सरकार द्वारा सरकारी अफसरों को जबरन सेवानिवृत्त किये जाने के फैसले पर इस दौरान चुप्पी साधे रखी।

गौरतलब है की यूपी मे सीएम योगी के फरमान पर मुख्य सचिव राजीव कुमार की अध्यक्षता मे एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाई गई है। इस कमेटी को उन अफसरों की लिस्ट तैयार करनी है, जो अपने कामकाज में कम रूचि लेते हैं और 50 साल की आयु पूरी कर चुके हैं। इस कमेटी ने अब तक 50 पीसीएस अफसरों को अनिवार्य रूप से सेवानिवृत्त करने की सिफारिश की है।

योगी सरकार के इस फैसले को लेकर सूबे के प्रशासनिक मशीनरी मे हड़कंप मचा हुआ है। मंत्री से इस बाबत जब सवाल किया गया तो वह इस सवाल से बचते नजर आए और मामले की जानकारी न होने की बात कही।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार