उन्नाव में डम्पर की टक्कर से दो बहनों की दर्दनाक मौत, भाई घायल

डीएन संवाददाता

कानपुर-लखनऊ हाइवे स्थित औद्योगिक क्षेत्र बंथर के पास डम्पर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही दो बहनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाइवे स्थित औद्योगिक क्षेत्र बंथर के पास एक डम्फर ने बाइक पर टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही दो किशोरियों की दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे में बाइक सवार युवक को मामूली चोटें आयी। हादसे की जानकारी परिजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

यह भी पढे: उन्नाव नशे में धुत पिता ने किया बेटी से दुष्कर्म

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली के ब्लाक सिकन्दरपुर सरोसी के ग्राम रूस्तमपुर निवासी 25 वर्षीय राजेश यादव अपनी दो बहन पप्पी और सपना के साथ बंथर निवासी मामा राजनारायन व चांदनी की तेंहरवीं में जा रहे थे। डम्फर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से राजेश बाइक से उछलकर दूर जा गिरा लेकिन पप्पी और सपना की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

यह भी पढे: उन्नाव में गोली मारकर युवक की हत्या, गुस्साये ग्रामीणों पर पुलिस लाठीचार्ज

इस दुर्घटना में राजेश का मामूली चोट आयी। आंखो के सामने बहनों की मौत को देखकर राजेश बेहोश हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …