पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक और हादसा, फ्लाईओवर के बीम की शटरिंग टूटी

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 16 दिन के बाद यह दूसरा फ्लाईओवर हादसा हुआ है। यहां बाबतपुर रोड पर बन रहे फ्लाईओवर के बीम की शटरिंग टूट गई है। पूरी खबर..


वाराणसी: 15 मई को भी वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन के पास बड़ा फ्लाईओवर हादसा हुआ था। इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी हो गये थे। 16 दिन के बाद एक बार फिर से यहां दूसरा फ्लाईओवर हादसा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बहुत बड़ा हादसा, पुल गिरने से 18 मरे, बड़ी संख्या में लोग दबे

यहां बाबतपुर रोड पर बन रहे फ्लाईओवर के बीम की शटरिंग टूट गई है। हालांकि, निर्माणाधीन फ्लाईओवर से प्लेट के गिरने से किसी प्रकार के नुकसान होने की कोई खबर नहीं है। प्लेट गिरने से आसपास के इलाक़े में हड़कंप मच गया।

फ्लाईओवर का  गिरा प्लेट

यह भी पढ़ें: वाराणसी पुल हादसे को फोरेंसिक टीम ने माना इंजीनियरिंग का मामला

इस घटना के बाद एक बार फिर से  फ्लाईओवर कंस्ट्रक्शन कंपनी की लापरवाही को लेकर सवाल उठने लगे हैं। 15 मई को वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक बड़ा हिस्सा जमीन पर गिरने से 15 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग जख्मी हो गये थे। इसके साथ ही कई वाहन इसकी चपेट में आ गये थे। 

जिलाधिकारी ने दिये मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

वाराणसी-बाबतपुर 4 लेन सड़क चौड़ीकरण में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के निर्माण कार्य के दौरान तरना के पास कंक्रीट सेटेरिंग प्लेट टूटने की घटना को जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने गम्भीरता से लेते हुए मजिस्ट्रियल जांच का आदेश दिये है। उन्होंने उक्त घटना की जांच हेतु अपर जिलाधिकारी नगर वीरेन्द्र पाण्डेय को जांच अधिकारी नामित करते हुए शीघ्र जांच रिर्पोट उपलब्ध कराये जाने का निर्देश दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार