महराजगंजः अनियंत्रित ट्रक पुलिस सहायता केंद्र में घुसा, कई घायल

डीएन ब्यूरो

रविवार की सुबह लगभग 11 बजे सबया तिराहे पर तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सहायता केंद्र में घुस गया। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

सहायता केंद्र में घुसा ट्रक
सहायता केंद्र में घुसा ट्रक

महराजगंजः रविवार को सुबह 11 बजे एक हादसा हुआ है। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं। सिसवा-निचलौल मुख्य मार्ग सबया तिराहे पर स्थित पुलिस सहायता केंद्र में रविवार की सुबह 11 बजे सिसवा की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सहायता केंद्र में घुस गया। जिससे सहायता केंद्र का आधा हिस्सा टुटकर क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज- किसके इशारे पर हुई जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभुदयाल चौहान को अपमानित करने की कोशिश?  

घायल पुलिसकर्मी

हादसे के वक्त ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी सहित अन्य तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा ले गयी जंहा प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

यह भी पढ़ेंः जंगली पेड़ों पर तस्करों की बज रही कुल्हाड़ी, हुआ तस्करी का सनसनीखेज खुलासा, जिम्मेदार मौन

सहायता केंद्र का टूटा आधा हिस्सा

मौके पर पहुंच कोठीभार थानाध्यक्ष ने पुलिसकर्मी और अन्य घायलों को सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां पुलिसकर्मी नरेंद्र सिंह का पैर फैक्टर और खड्डा से आ रहे कमरुनिशा, तबरेज को सिर और पैर में चोटें आई। वहीं पुलिसकर्मी और अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः बस्ती जिले का नाम बदलने की तैयारी, क्या होगा नया नाम पढ़ें इस खबर में

क्षतिग्रस्त पुलिस सहायता केंद्र

इस सदर्भ में थानाध्यक्ष का कहना है की सिसवा से तेज रफ्तार आ रही ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिस सहायता केंद्र में चला गया जहां एक पुलिसकर्मी और अन्य लोग घायल हो गए। ट्रक चालक और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार