एंटी रोमियो स्क्वॉड के नाम पर युवक-युवतियों को परेशान करने वाले तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

डीएन ब्यूरो

एंटी रोमियो स्क्वॉड के नाम पर बेकसूर लड़के-लड़कियों को परेशान करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हो गए हैं। निर्दोष युवक-युवतियों को बेवजह परेशान करनेवाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू हो गई है।

एक्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
एक्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

गाजियाबाद: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्त हिदायत के बावजूद एंटी रोमियो दल के नाम पर निर्दोष युवक-युवतियों को बेवजह परेशान करनेवाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू हो गई है। गाजियाबाद के नवयुग मार्केट पार्क में बैठी छात्रा और उनके दोस्‍तों को बिना कारण परेशान करने के आरोप में तीन पुलिसवालों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। आरोप है कि पीसीआर वैन में तैनात तीनों पुलिसवालों ने एंटी रोमियो दल के नाम पर छात्रा और उसके दोस्‍तों के साथ बदसलूकी की और उन्‍हें पीसीआर में जबरन बैठाया भी।

यह भी पढ़ें: सीएम आदित्यनाथ योगी: तुलसीदास ने अकबर को नहीं भगवान राम को राजा माना था

पीड़ित छात्रा और उसके युवक दोस्त का कहना था कि 24 मार्च एंटी रोमियो दल के नाम पर पीसीआर वैन में तैनात इन पुलिसवालों ने दोनों के साथ पहले तो बदसलूकी की थी और उन्हें वैन में बिठा लिया था। 

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा, लोकसभा की सदस्यता छोड़ी

ऐसा ही एक मामला यूपी के मैनपुरी से है। यहां भी एंटी रोमियो दल के नाम पर लोगों को परेशान करने का पुलिस पर आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि लोहिया पार्क में बैठे जोड़ों को पुलिस वालों ने परेशान किया। उस दौरान एक पीडब्ल्यूडी का एक कर्मचारी जब इस घटना का वीडियो बना रहा था तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार