Bhojpuri Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी ने पानी में किया रोमांस, YouTube पर ये गाना मचा रहा धमाल

डीएन ब्यूरो

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक भोजपुरी गाना YouTube पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गानें में दोनों कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में खेसारी लाल काजल रघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी इस गाने में बेहद ही कमाल की लग रही है। आप भी देखें दोनों का ये धमाकेदार गाना..

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने गानों से भी लोगों के बीच धूम मचा रखी है। खेसारी लाल जो भी गाना बनाते हैं वो ट्रेंड करने लगता है। ऐसा ही एक गाना है जिसमें वो काजल रघवानी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही कमाल की लग रही है। 

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Song: YouTube पर धमाल मचा रहा खेसारी लाल का बोल बम सॉन्ग, भगवान शिव की बारात का बता रहे हाल

भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का एक गाना 'सज के सवर के', सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये गाना यूट्यूब पर अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। इस गाने में दोनों ने ही कमाल का डांस और रोमांस किया है।

यह भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में दिखे खेसारी लाल और मोनालिसा, सादगी भरे अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार

 गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबरदस्त डांस गाने को और बेहतरीन बना दे रहा है। भोजपुरी फिल्म जगत में खेसारी लाल और काजल राघवानी दोनों ही जाना माना नाम हैं। वह भोजपुरी फिल्म जगत के सबसे बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …