नागरिकता बिलः असम-त्रिपुरा में बिगड़ते जा रहे हालात, सड़क पर उतरे लोग

डीएन ब्यूरो

असम में हिंसा की घटनाओं को देखते हुये विमान सेवा कंपनियों ने गुवाहाटी तथा डिब्रूगढ़ हवाई अड्डों को जाने वाली और वहाँ से आने वाली उड़ानें गुरुवार को लगातार दूसरे दिन रद्द कर दी हैं जबकि नागर विमानन मंत्रालय ने कहा है कि वह स्थिति पर नजर बनाये हुए है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

सड़कों पर विरोध करते लोग
सड़कों पर विरोध करते लोग

गुवाहाटीः असम में नागरिकता विधेयक को लेकर विरोध और तेज हो गया है। गुवाहाटी में हजारों लोग कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए गुरुवार को सड़क पर उतर आए और कई स्थानों पर स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को गोलियां भी चलानी पड़ी।

यह भी पढ़ेंः नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ SC में आज दाखिल होंगी याचिकाएं 

विमानन मंत्रालय ने ट्विटर पर जारी आधिकारिक बयान में लिखा है कि हवाई अड्डे को जोड़ने वाले सड़क मार्ग के अवरुद्ध होने के कारण डिब्रूगढ़ हवाई अड्डे पर यात्रियों की आवाजाही बाधित हुई है। हवाई अड्डे पर फंसे यात्रियों को स्थानीय प्रशासन द्वारा हर प्रकार की जरूरी सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ेंः नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में सुलगे कई राज्य, जानिए क्या हैं हालात

उन्होनें कहा है कि इन यात्रियों को चरणबद्ध तरीके से निकाला जा रहा है। उड़ानों के परिचालन में 12 दिसंबर को आयी अस्थायी बाधा पर करीबी नजर रखी जा रही है। विमान सेवा कंपनियों तथा अन्य हितधारकों के साथ सलाह-मशविरा कर स्थिति सामान्य होते ही हवाई अड्डे से परिचालन शुरू किया जायेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार