सलमान संग काम करने के ऑफर ठुकरा चुकी हैं ये एक्टर्स, वजह उड़ा देगी होश

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का कहना है कि वह सलमान खान के साथ काम करने के प्रस्ताव को दो बार ठुकरा चुकी हैं।

इलियाना डिक्रूज
इलियाना डिक्रूज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का कहना है कि वह सलमान खान के साथ काम करने के प्रस्ताव को दो बार ठुकरा चुकी हैं। सलमान के साथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां काम करने के लिये लालायित रहती है लेकिन इलियाना ने सलमान के साथ काम करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। 

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों? बैजू बावरा को अपने करियर की सबसे बड़ी चुनौती मानते हैं संजय लीला भंसाली 

इलियान से जब किसी ट्वीटर यूजर से पूछा कि उन्होंने अभी तक सलमान के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया। इस पर इलियाना ने कहा कि उन्हें एक नहीं बल्कि सलमान की दो-दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी थी। इलियाना ने कहा मुझे सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उस वक्त मैं अपना एग्जाम दे रही थी और इस वजह से मैंने यह फिल्म छोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें: क्या कृष 4 में कंगना की जगह ये वुमन करेंगी काम 

इसी के साथ इलियाना ने बताया कि इसके बाद उन्हें सलमान की अगली फिल्म किक के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन फिल्म में काफी व्सस्त होने के कारण और तारीखों की समस्या के चलते उन्होंने वह फिल्म भी छोड़ दी थी। इलियाना ने बताया कि इस दौरान वह किसी और फिल्म में बिजी थी और इस फिल्म को अपनी डेट्स भी दे चुकी थी इस कारण उनके हाथ से ये फिल्में फिसल गई थीं और इसमें उनकी जगह जैकलीन को ले लिया गया था। (वार्ता)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार