खड़े कैंटर में घुसी तेज रफ्तार कार.. चार एमबीबीएस छात्रों की मौत और एक गंभीर घायल, कहीं शराब तो नहीं बनी हादसे की वजह

डीएन ब्यूरो

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शरफाबाद गांव के पास तेज रफ्तार कार एक्सप्रेस-वे पर खड़े कैंटर से टकरा गई। इस हादसे में शारदा यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज नोएडा की एक छात्रा और तीन छात्रों की मौत हो गई। एक छात्रा गंभीर घायल है। घायल छात्रा को जिला अस्पताल से हायर सेंटर दिल्ली रेफर किया।

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

बागपत: बागपत से गुजरने वाले ईस्‍टर्न पेरीफेरल एक्‍सप्रेस-वे पर एक भीषण हादसे में चार एमबीबीएस छात्रों की मौत हो गई। वहीं एक छात्रा का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। सभी छात्र शारदा युनिवर्सिटी ग्रेटर नोएडा के छात्र थे। 

यह भी पढ़ें: टूरिस्ट बस और टेंपों में आमने सामने की टक्कर, टेंपो चालक की मौत व तीन बस सवार घायल

बीते दिन बागपत में सरफाबाद गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हरियाणा की ओर से आ रही तेज स्विफट कार एक वाहन को ओवरटेक करने में डिवाइडर से टकरा गई। कार की गति तेज होने के कारण कार दो बार पलटने के बाद सड़क किनारे खड़े एक कैंटर में जा घुसी। 

यह भी पढ़ें: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्‍चे, घायल अस्‍पताल में भर्ती

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। कार सवार चार छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे में मरने वालों में अभिषेक सोनी निवासी श्रीगंगानगर राजस्‍थाान, श्रीकांत ढींगरा निवासी लुधियाना पंजाब, शेएब निवासी रामपुर उत्‍तर प्रदेश, करिश्‍मा निवासी फरीबाबाद हरियाणा शामिल हैं। वहीं घायल आंचल निवासी मुरादाबाद उत्‍तर प्रदेश को गंभीर हालत में जीटीबी अस्‍पताल दिल्‍ली रेफर किया गया है। 

मृतक अभिषेक सोनी के चाचा की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

कार में मिली शराब और सिगरेट

पुलिस को दुर्घटनाग्रस्‍त कार से शराब और सिगरेट मिली हैं। हालांकि स्‍थानीय सीओ खेकड़ा आरपी सिंह ने इस संबंध में कहा जो छात्र इस दुनिया में नहीं रहे उनके बारे मे कोई टिप्‍पणी करना सही नहीं है। 

पुलिस पर कैंटर को उगाही के लिए रुकवाने का आरोप

वहीं स्‍थनीय लोगों का आरोप था कि पुलिस ने उगाही के लिए कैंटर रुकवाया था। यदि पुलिस कैंटर नहीं रोकती तो शायद मेडिकल के विद्यार्थियों की जान नहीं जाती।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …