महराजगंज: मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी..समझौता कराने पहुंचे जिला पंचायत सदस्‍य पर बंदूक से हमले का आरोप

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में मामूली सी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। इस दौरान गांव के ही जिला पंचायत सदस्‍य राम सूरज यादव मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश करने लगे। आरोप है कि इससे गुस्‍साए एक पक्ष के लोग राम सूरज यादव के घर बंदूक लेकर हमला करने पहुंच गए। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के गांव सोहस के रहने वाले प्रहलाद मौर्या और धीरेंद्र सिंह के बीच रास्‍ते को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान गांव के ही जिला पंचायत सदस्‍य राम सूरज यादव मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश करने लगे। आरोप है कि इससे गुस्‍साए धीरेंद्र सिंह पक्ष के लोग राम सूरज यादव के घर बंदूक लेकर हमला करने पहुंच गए। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि जिला पंचायत सदस्‍य ने उनके घर घुसकर मारपीट की है। इस दौरान वह उनकी बंदूक भी छीन ले गए हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार प्रहलाद मौर्या अपनी जमीन पर निमार्ण करवा रहे थे। इस दौरान उनके पड़ोसी धीरेंद्र सिंह समेत उनके पक्ष के लोगों ने निर्माण के पास से गुजरने वाले रास्‍ते को लेकर कहासुनी होने लगी। कहासुनी होते देख पड़ोस में ही रहने वाले जिला पंचायत सदस्‍य राम सूरज यादव भी मौके पर पहुंच गए। वह दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास करने लगे। साथ ही विवाद बढ़ता देख प्रहलाद ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत करवाकर चली गई।

आरोप है कि इसके बाद धीरेंद्र सिंह पक्ष के विनोद सिंह, राम सिंह, रणधीर, वीरेंद्र आदि बंदूक के साथ राम सूरज यादव के घर पहुंच गए। राम सूरज ने आरोप लगाया है कि वह उन्‍हें गोली मारने की नियत से आए थे। उन्‍होंने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है।

वहीं दूसरे पक्ष धीरेंद्र सिंह का आरोप है कि राम सूरज याादव के परिवार के लोगों ने दबंगई दिखाते हुए उनके घर घुसकर मारपीट ही है। साथ ही उनकी बंदूक और गोलियां भी छीनकर ले गए।

मामले की जानकारी के बाद पनियारा थानाध्‍यक्ष अखिलेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान राम सूरज यादव ने पुलिस को बंदूक और गोलियां सौंप दी हैं। दोनों पक्षों को पूछताछ के थाने लाया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। थानाध्‍यक्ष ने कहा मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …