Bihar: पढ़ाते-पढ़ाते टीचर को हो गया छात्रा से प्यार, दो साल बाद परिवार के साथ मिलकर बनाया ये प्लान

डीएन ब्यूरो

पटना में एक कोचिंग में पढ़ा रहे टीचर को अपनी ही छात्रा से प्यार हो गया। जब छात्रा 15 साल की हुई तो टीचर ने ऐसा कदम उठाया की उसके पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। अभी तक छात्रा का कोई सबूत नहीं मिला है। मामले की खबर मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटनाः कोचिंग में पढ़ाते समय एक टीचर को वहां पढ़ने वाली छात्रा से प्यार हो गया। उस वक्त छात्रा 13 साल की थी। जैसे ही दो साल बाद छात्रा 15 साल की हुई वैसे ही टीचर ने ऐसा कदम उठाया कि छात्रा के घरवालों का हाल रो-रोकर बुरा हो गया है। परिवार वालों ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें: दो दोस्त बनी कभी सौतन-कभी सहेली, लड़के को पाने के लिए बनाई ये जानलेवा योजना

जानकारी के मुताबिक पटना के मोती चौक, सैदपुरा मोड़ के पास स्थित निजी कोचिंग चलाने वाले 30 वर्षीय शिक्षक चीकटोली निवासी मोहम्मद दानिश कोचिंग में पढ़ने वाली दसवीं कक्षा की 15 वर्षीया छात्रा को करीब दो वर्षों से अपने प्रेम जाल में फंसाए हुए था। 17 सितंबर को शादी की चकमा देकर टीचर छात्रा को लेकर फरार हो गया। वहीं दूसरी तरफ बेटी की कोई सूचना ना मिलने पर छात्रा के घरवालों को बुरा हाल हुआ है।

यह भी पढ़ें: पती ने पत्नी पर लगाया किन्नर होने का आरोप, जांच में सामने आया हैरान करने वाला सच..

छात्रा के परिजनों ने टीचर और उसके पूरे परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। पर टीचर अपने पूरे परिवार के साथ फरार है, और सबके फोन भी बंद आ रहे हैं। वहीं खगौल थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ वांट जारी कर दिया गया है। साथ ही बताया कि दो साल पहले भी ये मामला सामने आया था, पर उस समय दोनों परिवार ने आपस में बात करके मामला सुलझा लिया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार