नोएडा: तिहरे हत्याकांड में शामिल हिस्ट्रीशीटर को यूपी एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

यूपी एसटीफ के चीफ अमिताभ यश की देखरेख में एसटीफ की नोएडा यूनिट ने शिवकुमार और उनके गनर ड्राइवर के हत्याकांड में शामिल एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अनिरुद्ध भारद्वाज है. जिसके खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

नई दिल्ली: यूपी एसटीफ की के चीफ अमिताभ यश के निर्देशों पर उनकी नोएडा यूनिट ने शिवकुमार उनके गनर और ड्राइवर के तिहरे हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अनिरुद्ध भारद्वाज है, जिसके पास से पुलिस को 9mm की एक पिस्टल भी बरामद हुई है। 

आरोपी अनिरुद्ध कुख्यात अपराधी अनिल भाटी के गैंग का है, जिसके खिलाफ लूट और हत्या के कई मामले पहले से ही दर्ज है। अनिरुद्ध इससे पहले भी साल 2011 में हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। पूछताछ के दौरान अनिरुद्ध ने अनिल भाटी गैंग के बारे में पुलिस को कई महत्वपर्ण जानकारी दी। आरोपी अनिरुद्ध पर गौतमबुद्ध नगर से इसी हत्याकांड में 25 हजार का इनाम घोषित था। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले इस मामले के तीन आरोपी नरेश तेवतिया, अरुण यादव और धरमदत्त शर्मा को गिरफ़्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

16 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में बीजेपी नेता शिव कुमार की फॉर्च्यूनर कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। गोलीबारी में शिव कुमार के साथ कार में सवार उनके गनर और ड्राइवर की भी मौत हो गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …