महराजगंज: एसपी रोहित सिंह सजवान खुद उतरे सड़क पर, वाहन चेकिंग का लिया जायजा

डीएन ब्यूरो

जिले में इन दिनों वाहन चेकिंग अभियान चल रहा है। जनपद मुख्यालय पर इसकी कमान खुद एसपी रोहित सिंह सजवान ने संभाल रखी है। रात को वे सड़क पर सक्रिय दिखे। कप्तान के सक्रिय होते ही जिले भर की पुलिस अपने-अपने इलाके में वाहन चेकिंग को लेकर सक्रिय हो उठी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: जिले में सघन वाहन चेकिंग अभियान की शुरूआत की जा चुकी है। जिस दौरान हर जगह पुलिस चेकिंग की जा रही है। इस अभियान के दौरान लोगों को ट्रैफिक के नियमों और हेलमेट की सही तरीके से इस्तेमाल करने की सलाह दी जा रही है। 

यह भी पढ़ें: सहारनपुर: सरकारी काम से लखनऊ जा रहे पुलिस इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत

सोमवार को एसपी रोहित सिंह सजवान ने सघन वाहन चेकिंग अभियान का कमान खुद सम्भाला। उन्होनें नगर के मेन चौराहे पर खुद सारे वाहनों को चेक किया। साथ ही  बिना हेलमेट वाले वाहन चालकों का चालान कटवाए , चालान कटता देख कई  बिना हेलमेट वाहन चालक रास्ता बदल के भागे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: समस्‍याओं को बेहिचक परिजनों और शिक्षकों को बताएं, जागरूक बने और रहें सुरक्षित


सघन वाहन चेकिंग अभियान की जानकारी डाइनामाइट न्यूज़ संवाददात को देते हुए एसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि दुपहिया वाहन सही से ना चलाने के कारण लगातार लोगों की मृत्यु हो रही है। इसलिए ये अभियान शुरू किया गया है। उन्होनें कहा कि महराजगंज में छह महीनों में करीब सौ लोगों की मौत हो चुकी है, इसलिए सड़क हादसों को गंभीरता से लेते हुए लोगों को हेलमेट पहनना चाहिए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …