अखिलेश यादव व डिम्पल यादव की छिबरामऊ में चुनावी जनसभा..कहा- नया प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है गठबंधन

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव और सांसद डिम्‍पल यादव ने कन्‍नौज में मेगा रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पकौड़ों वाली सरकार रोजगार का नाम नहीं ले रही है। जुमलों और आपसी सद्भाव को बिगाड़कर सिर्फ सत्‍ता पाना चाहती है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रुिपोर्ट..

अखिलेश यादव व डिम्पल यादव
अखिलेश यादव व डिम्पल यादव

कन्‍नौज: सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सांसद डिम्‍पल यादव ने बुधवार को कन्‍नौज के छिबरामऊ में एक विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पकौड़ों वाली सरकार रोजगार का नाम नहीं ले रही है। जुमलों और आपसी सद्भाव को बिगाड़कर सिर्फ सत्‍ता पाना चाहती है।

रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव उन्‍होंने कहा कि कल आंधी तूफान आया था लेकिन अब जो तूफान आने वाला है वह वोटों का तूफान है। कन्‍नौज वालों पर हम भरोसा कर लें कि इस बार भी वह भाजपा को यहां अपना पैर नहीं जमाने देंगे।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव 

 

गठबंधन से ताकत हो गई है दोगुनी

महागठबंधन की तारीफ करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पहले सपा अकेले साइकिल चला रही थी। अब तो बसपा भी साथ में आ गई है जिससे समाजवादियों की ताकत दोगुनी हो गई है। मैं आपसे लोगों से अपील करने आया हूं कि पहले चरण में जो वोट पड़ा है उसकी आवाज यहां तक पहुंची है। अब दूसरे चरण के मतदान में कन्‍नौज के मतदाताओं की आवाज पूरे देश में जाएगी।

 

समाजवादियों का यहां है एक खास इतिहास

यह कन्‍नौज का इतिहास बहुत पुराना है। जबकि कन्‍नौज के लिए समाजवादी इतिहास यह है कि यहां के लोगों ने राम मनोहर लोहिया को चुनकर भेजा था। निर्विरोध होकर यहां समाजवादियों ने जीत दर्ज की है। यह भी समाजवादियों का यहां का एक इतिहास है। 

अच्‍छे दिनों की चोरी हो गई

यहीं कन्‍नौज में प्रधानमंत्री जी आए थे वादों की बारिश करके गए थे लेकिन अच्‍छे दिनों की चोरी हो गई। अच्‍छे दिन कहां है कन्‍नौज के लोग समाजवादी हाईवे से वहां पहुंच जाएंगे। भाजपा वाले बताएं तो सही कि अच्‍छे दिन हैं कहां।

भाजपा ने रोजगार छीन लिया

भाजपा आय दोगुनी करने वाली थी लेकिन नोटबंदी और जीएसटी ने रोजगार ही छीन लिया है। अब बताओ दिल्‍ली वालों से उनकी चौकी छीनोगे कि नहीं।

कन्‍नौज सांसद डिम्‍पल यादव

 

पहले आप लोग नारे लगा लीजिए फिर मैं बोलूंगीं...

वहीं कन्‍नौज सांसद डिम्‍पल यादव के मंच पर भाषण के लिए खड़े होते ही समाजवादियों का उत्‍साह देखते हुए उन्‍होंने कहा पहले आप लोग शोर मचा लीजिए फिर मैं बोलूंगीं...।

एंबूलेंस से लेकर सड़क बनाने तक हर काम अव्‍वल रही समाजवादी सरकार

उन्‍होंने कहा सपा सरकार ने ऐसे ऐतिहासिक कार्य करके दिखाए हैं जितने किसी भी सरकार ने 70 साल में नहीं किए हैं। चाहे एम्बुलेंस चलाने का काम हो, 108 एम्बुलेंस का काम हो, बिजली घर बनवाने का काम हो, सड़के बनवाने का काम हो हमने किया है। हम भी भारत माता की जय कहते हैं। हमारा उद्देश्य है कि हमारे युवा नौकरी पाएं, तरक्की करें। डबल इंजन वाली सरकार फेल हो गई है।

नौकरी से लेकर आतंकी घटनाओं तक का जिक्र कर भाजपा पर जोरदार हमला

मेरा रिपोर्टकार्ड बनाने वालों से मैं सवाल करूंगी। आतंकवाद बढ़ा है कि नहीं बढ़ा हैं? युवाओं की नौकरी छिनी है कि नहीं? महिलाओं पर अत्याचार बढ़ां है कि नहीं बढ़ा हैं? मुझे विश्वास है कि आप ऐसी सरकार चुनेंगे जो आपका विकास करने में विश्वास रखते हैं। मुझे विश्वास है कि आप कन्नौज से सपा को जिताएंगे और जो विकास की गंगा यहां बह रही है उसे आगे बढ़ाएंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार