अजान की आवाज़ से सोनू निगम परेशान, कहा- कब बंद होगी गुंडागर्दी

डीएन संवाददाता

अपने बेहतरीन गानों के लिए मशहूर गायक सोनू निगम अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसके कारण वो चर्चा में बन जाते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है जिसके कारण उन्होंने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

गायक सोनू निगम
गायक सोनू निगम

मुंबई: सिंगर सोनू निगम ने सोमवार को एक ऐसा बयान दिया कि सब लोग चौंक गए। असल में उन्होंने मस्जिदों से लगने वाली अजान को लेकर कटाक्ष किए, जिसके बाद सोशल मीडिया में जहां बड़ी संख्या में लोग उनके बयान के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनके बयान की निंदा भी की है। असल में सोनू ने अपने बयान में कहा कि मुझे नहीं लगता कोई मंदिर या गुरुद्वारा बिजली का उपयोग उन लोगों को उठाने लिए करता हो, जो उस धर्म का पालन नहीं करते। उन्होंने सुबह के समय ऐसे एक के बाद एक करके चार ट्वीट किए हैं। 

क्या कहा ट्वीट में सोनू ने
अमूमन इस तरह के विवादों से दूर रहने वाले सोनू  निगम ने सोमवार सुबह ताबड़तोड़ चार ट्वीट कर अपने प्रशंसकों को हिला दिया। अपने पहले ट्वीट में सोनू ने लिखा-भगवान सभी को खुश रखे। मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन रोज सुबह मुझे अजान की वजह से उठना पड़ता है। आखिर भारत में धर्म को थोपा जाना कब बंद होगा। 

इस ट्वीट के बाद सोनू ने एक ओर ट्वीट किया। उन्होंने इस बार लिखा- जिस समय मोहम्मद साहब ने इस्लाम बनाया था उस दौरान बिजली नहीं थी। फिर एडिसन द्वारा इसकी खोज किए जाने के बाद हमें इसकी क्या जरूरत पड़ गई। 

हालांकि उनके इन ट्वीट के सोशल मीडिया में आने के बाद ही उनके प्रशंसकों ने इस मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करनी शुरू कर दी। कुछ लोग सोनू निगम की बातों से सहमत नजर आए तो कुछ लोगों का कहना था कि यह धर्म का मामला है और लोगों की आस्था से जुड़ा भी, ऐसे में इस तरह का बयान ठीक नहीं। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि पांच समय लोगों को अपने धर्म की याद दिलाना यह कितना ठीक है। इसके चलते दूसरों को होने वाली दिक्कत से क्या कोई सरोकार नहीं है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार