सोनिया, राहुल और कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने दी छठ की शुभकामनाएं

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को लोगों को छठ की शुभकामनाएं दीं।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शनिवार को लोगों को छठ की शुभकामनाएं दीं।

सोनिया गांधी ने एक बयान जारी कर लोक आस्था और प्रकृति आराधना के महापर्व छठ पूजा पर शुभकामनाएं दीं और सभी व्रतियों के प्रति विशेष श्रद्धा व्यक्त करते हुए कामना की कि भगवान सूर्य और छठी मैया सबको सुख, शांति, स्वास्थ्य, संपत्ति और संवर्धन प्रदान करेंगे।

लोक आस्था और प्रकृति पूजा का महापर्व छठ की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ। भगवान सूर्य अपनी ऊर्जा से आप के समस्त परिवार को...

Posted by Rahul Gandhi on Friday, 1 November 2019

राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'लोक आस्था और प्रकृति पूजा का महापर्व छठ की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान सूर्य अपनी ऊर्जा से आप के समस्त परिवार को नयी खुशियां प्रदान करें। यह पर्व हमें प्रकृति और नदियों को प्रदूषण मुक्त बनाने की भी प्रेरणा देता है।" प्रियंका ने ट्वीट किया, “सोना सटकुनिया हो दीनानाथ”...। प्रकृति और लोक रंग में आस्था के प्रतीक पर्व छठ की आप सबको ढेरों शुभकामनाएं। छठ पर्व हम सभी को ठेकुआ की मिठास समाज में फैलाने और प्रकृति को बचाने की प्रेरणा दे। जय छठी मैया।"

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट कर कहा, 'सूर्य उपासना के महा पर्व छठ पूजा के अवसर पर आपको बधाई और शुभकामनाएं। सभी छठ व्रतियों को नमन । लोकआस्था के सबसे बड़े त्योहार पर लोग पूरी निष्ठा और पवित्रता से डूबते और उगते हुए सूर्य को अर्ध्य देते हैं। भगवान सूर्य और छठी माता सबका कल्याण करें।" पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा की अशेष शुभकामनाएँ । भगवान भास्कर सबकी मनोकामना पूर्ण करें।' कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी छठ की शुभकामनाएं दीं।(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार