Congress: जनता त्रस्त... शासक अपने में ही मस्त

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को मोदी सरकार पर तेज हमला करते हुए कहा कि देश में अर्थव्यवस्था की हालत एकदम पतली है और शासन करने वाला अपने में ही मस्त हैं, जनता हर मोर्चे पर त्रस्त है ।

सोनिया गांधी (फाइल फोटो)
सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को मोदी सरकार पर तेज हमला करते हुए कहा कि देश में अर्थव्यवस्था की हालत एकदम पतली है और शासन करने वाला अपने में ही मस्त हैं जनता हर मोर्चे पर त्रस्त है ।

वाड्रा ने आज ट्वीटर के जरिये देश की अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा देश में अर्थव्यवस्था की हालत एकदम पतली है। सेवा क्षेत्र औंधे मुंह गिर चुका है। रोजगार घट रहे हैं। शासन करने वाला अपने में ही मस्त है, जनता हर मोर्चे पर त्रस्त है।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस महासचिव ने लिखा भाजपा सरकार से यह सवाल तो सबको पूछना चाहिए कि उसके कार्यकाल में किसकी भलाई हो रही है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी ने अमेरिका जाकर अपनी ‘हाउडी मोदी’ तो कर आए लेकिन अमेरिका ने वहां काम करने की इच्छा रखने वाले भारतीय लोगों के एच.21 बी वीजा खारिज करने में बढ़ोतरी कर दी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार