स्मिथ: गेंदबाजी में किए गए बदलाव कारगर साबित हुए

डीएन संवाददाता

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 17वें मैच में मात देने वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि इस जीत में गेंदबाजी में किए गए बदलाव कारगर साबित हुए। पुणे ने रविवार को बेंगलोर को 27 रनों से हराते हुए इस आईपीएल में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

कप्तान स्टीवन स्मिथ
कप्तान स्टीवन स्मिथ

बेंगलुरु: रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 17वें मैच में मात देने वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि इस जीत में गेंदबाजी में किए गए बदलाव कारगर साबित हुए। पुणे ने रविवार को बेंगलोर को 27 रनों से हराते हुए इस आईपीएल में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। 

मैच के बाद पुणे के कप्तान स्मिथ ने कहा, "इस मैच में हमारे गेंदबाजी में किए गए बदलाव कारगर साबित हुए। यह हमारे लिए अच्छी बात है। मैदान पर आज हम अच्छी उर्जा के साथ खेले। हमारे पास कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं। उम्मीद है कि यह हमारे लिए अच्छी शुरुआत होगी।"

पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे को अच्छी शुरुआत मिली थी। लेकिन मध्य में लगातार विकेट गिर जाने के कारण वह उसकी रन गति धीमी हो गई थी। अंत में मनोज तिवारी ने कुछ बड़े शॉट खेलते हुए टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर प्रदान किया।

स्मिथ ने कहा, "एक समय हम अच्छी स्थिति में थे। हमारा स्कोर बिना किसी विकेट के 60 रन था। लेकिन बीच में हम भटक गए। लेकिन अंत में मनोज तिवारी ने हमारे लिए अच्छी पारी खेली। मेरा मानना था कि इस विकेट पर 160 रन काफी थे, क्योंकि पिच धीमी थी और उछाल भी ज्यादा नहीं था।" (आईएएनएस)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार