महराजगंज : गेहूं के खेत से मिली कंकाल बन चुकी लाश, पुलिस ने करवाई शिनाख्‍त

डीएन ब्यूरो

पनियरा थाना क्षेत्र के एक खेत में गेहूं की कटाई के दौरान लाश का पता चला। लाश मिलने से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस को मामले की सूचना दी गई है।


महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक क्षत विक्षत लाश मिलने से गांव वालों में दहशत का माहौल है। मृतक की शिनाख्‍त कर ली गई है। मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटनास्‍थल पर जांच पड़ताल करती पुलिस

पनियारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव नरकटहा के एक गेहूं के खेत में कटाई का काम चल रहा था। कटाई कर रही गांव की दो लड़कियों ने ही लाश देखकर शोर मचा दिया था। दोनों लड़कियां गांव के ही भगेला की बेटियां हैं। लाश मिलने का शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग एकत्रित हो गए। वहीं जानकारी होने पर आसपास के गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। 

100 नंबर की सूचना पर पहुंची पुलिस सीमा विवाद में उलझी

लोगों ने पुलिस को लाश मिलने की सूचना डायल 100 के माध्‍यम से दी। लाश पनियरा थाना के महराजगंज व गोरखपुर के बॉर्डर के पास मिली। सूचना पर तीन थानों, पनियरा पुलिस, गुलहरिया पुलिस और पीपीगंज पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों थानों के बीच किस थाने की सीमा में दुर्घटना हुई इसका विवाद सुलझने पर लाश को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया।  

मृतक की शिनाख्‍त हुई

मृतक की शिनाख्‍त धर्मेन्द्र उर्फ धमई पुत्र रामजतन गांव भमौर के रूप में हुई है। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि धर्मेन्द्र उर्फ धमई बुधवार से ही घर से गायब था। धर्मेन्द्र उर्फ धमई के पांच बच्चे है। क्षेत्र में इस मामले को लेकर तरह तरह की चर्चाएं चल रही है।

गांव में धड़ल्‍ले से बिक रही अवैध शराब

मौके पर पहुंचे लोगों ने कहा गांव में कच्ची शराब की अवैध बिक्री हो रही है। जिससे आए दिन लोग शराब पीकर झगड़ा मारपीट करते रहते हैं। धर्मेन्‍द्र की भी ऐसी ही किसी मारपीट में मृत्यु होने की आशंका जताई जा रहा है।

जांच कर की जाएगी कार्रवाई : पुलिस

वहीं पनियरा पुलिस का कहना है कि लाश को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे जानवरों ने उसे खा कर क्षत विक्षत कर दिया है। मामले की जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?