गाजा ने इजरायल पर रॉकेट से किया हमला..6 लोग जख्मी

डीएन ब्यूरो

इजरायल के मध्य में स्थित तेल अवीव के उत्तरी इलाके में स्थित एक घर में सोमवार को हुए रॉकेट से हमले में आग लगने के कारण छह लोग घायल हो गये है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

तेल अवीव:  इजरायल के मध्य में स्थित तेल अवीव के उत्तरी इलाके में स्थित एक घर में सोमवार को हुए रॉकेट से हमले में आग लगने के कारण छह लोग घायल हो गये। 

आपातकालीन चिकित्सा सेवा ने एक बयान में बताया कि शैरोन जिले की एक बस्ती में तड़के 5:22 बजे रॉकेट से हमला किया गया। हमारे लोग इस हमले में घायल हुए छह स्थानीय नागरिकों का इलाज कर रहे हैं। 

स्वास्थ्यकर्मी ने बताया कि इस घटना में 50 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से घायल हैं जबकि दो नाबालिग बच्चे मामूली रूप से घायल हुए हैं। कुछ अन्य को मनावैज्ञानिक मदद की जरूरत है।इससे पहले इजरायली सेना और पुलिस ने कहा कि विवादित गााजा पट्टी की ओर से रॉकेट से हमला किया गया जिसने तेल अवीव के एक घर को निशाना बनाया। रॉकेट हमले की चेतावनी को लेकर सोमवार को तड़के मध्य इजरायल की घनी आबादी वाले इलाके में साइरन भी बजाया गया था। 

इजरायली सेना ने एक वक्तव्य जारी कर कहा कि उन्होंने इस बात का पता लगा लिया है कि यह रॉकेट फिलीस्तीनी रिहायश की ओर से चलाया गया था। इस सप्ताह में यह दूसरी बार है कि गााजा की ओर से तेल अवीव पर रॉकेट से हमला किया गया है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …