पीवी सिंधु सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में सेमीफाइनल में हारीं..भारतीय चुनौती समाप्त

डीएन ब्यूरो

नये सत्र में अपने पहले खिताब की तलाश में लगी ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत विजेता भारत की पीवी सिंधू को शनिवार को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गयी। डाइनामाइट न्यू़ की रिपोर्ट..

पीवी सिंधु
पीवी सिंधु

सिंगापुर: नये सत्र में अपने पहले खिताब की तलाश में लगी ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत विजेता भारत की पीवी सिंधू को शनिवार को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती समाप्त हो गयी।

चौथी सीड सिंधू को सेमीफाइनल में दूसरी सीड जापान की नोजोमी ओकुहारा ने मात्र 37 मिनट में 21-7 21-11 से पीटकर खिताबी मुकाबले में जगह बना ली। सिंधू ने 2018 के आखिर में आठ शीर्ष खिलाड़ियों का वर्ल्ड टूर फाइनल्स टूर्नामेंट जीता था लेकिन 2019 में उनकी खिताब की तलाश अब तक पूरी नहीं हो पायी है। सिंधू मार्च के अंत में अपने घरेलू टूर्नामेंट इंडिया ओपन के सेमीफाइनल तक पहुंची थीं जबकि पिछले सप्ताह वह मलेशिया ओपन के दूसरे दौर में बाहर हो गयी थी।

विश्व रैंकिंग में छठे नंबर की भारतीय खिलाड़ी का सिंगापुर ओपन में सफर सेमीफाइनल में समाप्त हो गया। सिंधू मुकाबले में ओकुहारा के सामने कोई चुनौती नहीं पेश कर सकीं। ओकुहारा ने इससे पहले क्वार्टरफाइनल में भारत की सायना नेहवाल को भी हराया था। सिंधू का इस हार के बाद ओकुहारा के खिलाफ 7-7 का करियर रिकॉर्ड हो गया है। वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?