सिद्धार्थनगर: राप्ती नदी के बढ़ते जलस्तर से बाढ़ का खतरा, विधायक ने क्षेत्र भ्रमण कर लिया स्थिति का जायजा

डीएन संवाददाता

राप्ती नदी का जलस्तर लगाता बढ़ता जा रहा है, जिस कारण कई क्षत्रों में बाढ़ की आशंका बड़ गयी है। नदी के कारण कटान की सूचना मिलने पर विधायक क्षेत्र का दौरा किया और मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पूरी खबर..

स्थिति का जायजा लेते विधायक डॉ सतीश द्विवेदी
स्थिति का जायजा लेते विधायक डॉ सतीश द्विवेदी

सिद्धार्थनगर: इटवा तहसील के भनवापुर ब्लॉक के गाँव गागापुर के पास राप्ती नदी के बढ़ते जलस्तर के कारण कटान लगातार जारी है। कटान की देर रात सूचना मिलने पर इटवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ सतीश द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और सिंचाई निर्माण खंड के अधिकारियों को किसी भी खतरे से निपटने का तात्कालिक उपाय करने और समस्या के स्थाई समाधान के लिए ठोस प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजने का निर्देश दिया।

विधायक ने शाहपुर-सिंगारजोत मार्ग से परसोहिया तिवारी को जाने वाले मार्ग का भी निरीक्षण किया, जहां ईट के भट्टे के पास गाँव वालों के सचेत करते हुए बताया गया कि भट्टे के लिए खुदाई के कारण सड़क के कटने का खतरा उत्पन्न हो गया है। उन्होंने तुरंत लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने और सड़क की कटान का मरम्मत कराने का भी निर्देश दिया।

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख खुनियांव मनोज मौर्या, मंडल अध्यक्ष बिस्कोहर शिवजी तिवारी, सेक्टर प्रमुख बिजौरा श्रवण गिरी,गागापुर प्रधान गजेंद्र शुक्ल,प्रधान अटल बिहारी, सेक्टर प्रमुख घनश्याम गुप्त, बिजौरा प्रधान प्रवीण गुप्ता, जे पी पांडेय,सेक्टर प्रमुख अजय गुप्ता, ओमप्रकाश तिवारी, अखिलेश अवस्थी, राममूरत यादव, दुर्गा राजभर,शिवम गुप्ता सहित भारी संख्या में जनता उपस्थित रही।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार