जम्मू-कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में मेजर और जवान शहीद, 2 आतंकवादी ढेर

डीएन संवाददाता

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गये। वहीं शोपियां एनकाउंटर में आर्मी के एक मेजर और एक जवान शहीद हो गये हैं।

स्रोत इंटरनेट
स्रोत इंटरनेट

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गये। वहीं शोपियां में पुलिस ने तीन आतंकियों को घेर लिया है। शोपियां एनकाउंटर में आर्मी के एक मेजर और एक जवान शहीद हो गये हैं। वहीं, एक जवान बुरी तरह से जख्मी हुए हैं जिनका इलाज वहां के नजदीकी अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: राजौरी सेक्टर में पाक के सीजफायर उल्लंघन से एक जवान शहीद

 आर्मी को तब बड़ी कामयाबी मिली थी जब उसने पुलवामा में लश्कर के कश्मीर चीफ अबु दुजाना को मार गिराया था। खबरों की माने तो दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में इमाम साहब इलाके के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सेना के एक मेजर और दो जवानों के जख्मी हो गये हैं जिनका इलाज श्रीनगर मिलिट्री बेस हॉस्पिटल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: अनंतनाग: अमरनाथ यात्रियों पर हमले में शामिल 3 आतंकी ढेर

बताया जा रहा है कि बुधवार तकरीबन रात 2:30 बजे पुलिस को पता चला कि मातृबुग गांव में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। उसके बाद आर्मी के जवान मौके पर वहां पहुंच गये।  उसी दौरान आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में ही एक मेजर समेत दो जवान जख्मी हो गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …