शेन वार्न ने बीसीसीआई को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा..

डीएन संवाददाता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने बीसीसीआई को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

शेन वार्न
शेन वार्न

नई दिल्ली:  चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है और टीम इंडिया के ऩए कोच चुने जाने पर विचार चल रहा है। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने नए कोच के लिए आवेदन भी मंगवाए हैं। कोच की रेस में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, लालचंद राजपूत, टॉम मूडी समेत अनिल कुंबले का नाम शामिल है।

शेन वार्न

जब एक इंटरव्यु के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न से टीम इंडिया के नए कोच के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो काफी महंगे हैं इसलिए बीसीसीआई उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती है। वैसे शेन ने भारतीय कोच की दौड़ के लिए कोई आवेदन नहीं किया है, लेकिन उन्होंने बीसीसीआई के बारे में यह स्टेटमेंट देकर सभी को हैरान जरूर कर दिया है। साथ ही शेन ने कहा कि मैं काफी महंगा हूं, शायद वो लोग मुझे अफोर्ड ना कर पाए। वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और मेरे बीच एक अच्छी दोस्ती हो सकती है, लेकिन मैं उनके लिए काफी महंगा रहूंगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी शेन वार्न आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी और उसे मेंटर करते रहे हैं।

शेन वार्न दुनिया के उन गेंदबाजों में से एक हैं जिन्होंने टेस्ट और वनडे को मिलाकर 1000 से अधिक विकेट अपने नाम किया है। वार्न ने 145 टेस्ट मैचों में 2.26 की इकॉनमी रेट से 708 जबकि में 194 वनडे मैचों में 4.25 की इकॉमनी से 293 विकेट लिए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार