मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन, गाय को चारा खिलाकर की दिन की शुरुआत

डीएन ब्यूरो

महंत योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद 2 दिवसीय दौरे पर पहली बार गोरखपुर पहुंचे हैं। यहां पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। आज योगी आदित्यनाथ के दौरे का दूसरा और आखिरी दिन है।

गाय को चारा खिलाते सीएम  योगी आदित्यनाथ
गाय को चारा खिलाते सीएम योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर: सीएम बनने के बाद पहली बार शनिवार को गोरखपुर पहुंचे आदित्यनाथ योगी ने रवि‍वार की सुबह मठ स्थित गौशाला केंद्र पहुंचे। और गाय को चारा खिलाकर अपने दिन की शुरुआत की। इसके बाद दिग्विजय नाथ स्मृति भवन में होने वाले बाबा गंभीर नाथ शताब्दी पुण्यतिथि समारोह कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया है। सीएम योगी आज भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। बता दें कि इससे पहले अपने दौरे के पहले दिन शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें: पढ़िये.. गोरखपुर पहुंचे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण की 20 बड़ी बातें

मुख्यमंत्री योगी का आज का कार्यक्रम
योगी आदित्यनाथ 11 बजे गोरखनाथ मंदिर के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वह 11 बजे से लेकर 1 बजे तक गोरखनाथ मंदिर में ही रहेंगे। 1 से 2.30 बजे तक सीएम का आरक्षित कार्यक्रम है। 3 बजे योगी बीजेपी कार्यालय बेनीगंज में मंडल के सांसद, विधायक, महापौर, जिला पंचायत एवं क्षेत्र समिति, जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों के साथ बैठक साथ ही कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।  इसके बाद 4.30 बजे जीडीए शभागार में पहुंचकर विभागों के मंडलीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। और फिर शाम 6 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे सीएम योगी।

यह भी पढ़ें: यूपी सीएम का नया आदेश, 15 जून तक खत्म करो सभी सड़कों के गड्ढे

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …