‘किक’ का सीक्वल बनायेंगे साजिद नाडियाडवाला

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

साजिद नाडियाडवाला
साजिद नाडियाडवाला

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने वर्ष 2014 में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस को लेकर फिल्म किक बनायी थी। फिल्म में सलमान का ‘डेविल’ का किरदार दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: यह क्या करने जा रहें है कपिल शर्मा, दीपिका, प्रियंका को दे सकते हैं टक्कर

साजिद नाडियाडवाला की बतौर निर्देशक पहली फिल्म किक को जनता से खूब प्यार मिला था। अब इसका सीक्वल ‘किक 2’ बनाने की तैयारी लगभग पूरी हो गई हैं। ‘किक 2’ को लेकर ऐलान हो चुका है कि ये अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और साल 2020 में शूट शुरू हो जाएगा।

बताया जा रहा है कि ‘किक’ को प्यार मिलने की वजह से साजिद नाडियाडवाला ‘किक 2’ की कहानी को बहुत सोच समझकर लिख रहे हैं। साजिद कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरे। सलमान इस फिल्म में देवी लाल सिंह की भूमिका में दोबारा नजर आने वाले हैं। सलमान और साजिद ‘किक 2’ को लेकर लगातार बातचीत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: खलनायकी के बेताज बादशाह थे अमजद खान, जानें उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें

ये दोनों साथ में काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग फाइनल है। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन्स को फाइनल किया जाएगा। किक की ही तरह ‘किक 2’ की भी शूटिंग भारत और विदेशी लोकेशंस पर होगी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …