हरदोई: डीसीएम-ट्रैक्‍टर में आमने-सामने की जोरदार टक्‍कर, छह की मौत व 24 घायल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को ट्रैक्टर और मिनी ट्रक की टक्‍कर में कम से कम छह लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 30 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। सभी मृतक एक तिलक समारोह में गए थे।

हादसे के बाद रोते- बिलखते परिजन
हादसे के बाद रोते- बिलखते परिजन

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को ट्रैक्टर और मिनी ट्रक की टक्‍‍‍‍करहो गई। जिसमें छह लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 30 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। कटरा बिल्हौर हाईवे पर सदरपुर के पास रात करीब दो बजे हादसा हुआ। तिलक चढ़ा कर लौट रहे लोगों की ट्रैक्टर ट्राली में तेज़ रफ़्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। जिससे ट्राली पलट गयी और दबकर छह लोगों की मृत्यु हो गई। 24 लोग इस दुर्घटना में घायल हो हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी ने यहाँ बताया कि बघौली थाना क्षेत्र के भारतपुरवा निवासी रामप्रकाश पाल की पुत्री का बुधवार की रात सांडी थाना क्षेत्र के ससेड़ा मजरा धोंधी गांव में तिलक था। परिवार और गांव के लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर तिलक चढ़ाने गए थे। तिलक चढ़ने के बाद आधी रात बाद वापस लौट रहे थे।

मामले में घायल से जानकारी करती पुलिस 

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर के पास पहुंचे ही थेे कि सामने से रही एक डीसीएम ने ट्रैक्कर ट्राली में टक्कर मार दी। जिससे ट्राली पलट गई और सभी दब गए। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची ने निकाल कर अस्पतााल पहुंचाया। 

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्‍त डीसीएम

इस हादसे में भारतपुरवा निवासी रज्जू (40) वर्ष, शंकर (60) वर्ष और विश्राम (45) वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान ऋषी कुमार (60), गंगाराम (50) और सुरसा थाना क्षेत्र के बंधिया निवासी बालक राम (60) की भी मौत हो गई।  हादसे में तीस लोग घायल हैं। इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्‍त ट्रैक्‍टर ट्रॉली

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …