उत्तराखंड: योग नगरी ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला पुल पर विदेशी युवती ने बनाया न्यूड वीडियो

डीएन ब्यूरो

देश की योग नगरी कहे जाने वाले ऋषिकेश में गंगा नदी पर बने लोकप्रिय लक्ष्मण झूला पुल पर एक विदेशी युवती द्वारा न्यूड वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी खबर..

लक्ष्मण झूला पुल (फाइल फोटो)
लक्ष्मण झूला पुल (फाइल फोटो)

देहरादून: देश की योग नगरी ऋषिकेश में गंगा नदी पर स्थित देश के सुप्रसिद्ध लक्ष्मण झूला पुल पर एक विदेशी युवती द्वारा न्यूड वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। 27 साल की यह युवती फ्रांस की रहने वाली है। न्यूड वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस द्वारा युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में युवती को चेतावनी देते हुए जमानत पर छोड़ दिया गया।

जानकारी के मुताबिक 27 साली की फ्रांसीसी युवती लोकप्रिय लक्ष्मण झूला पुल पर न्यूड वीडियो शूट कर रही थी। इसी दौरान लोगों ने उसे देख लिया। युवती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया गया था। ऋषिकेश के स्थानीय जनप्रतिनिधि और वार्ड पार्षद गजेंद्र सजवान ने महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

वार्ड पार्षद द्वारा 25 अगस्त को दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईटी एक्ट समेत अश्लीललता फैलाने का मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जांच में आरोपी महिला के खिलाफ दर्ज की गयी शिकायतें भी सही पायी गयी।

ऋषिकेश के एक होटल में रह रही इस महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने अनजाने में ऐसा किया। उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि ऐसा करना कानूनी अपराध है। बाद में गिरफ्तार महिला को जमानत पर छोड़ दिया गया। 
 













संबंधित समाचार