कानपुर पुलिस हत्याकांड के मास्टरमाइंड विकास दूबे की गिरफ्तारी पर दोगुना हुआ इनाम, अब मिलेंगे पांच लाख

डीएन ब्यूरो

कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या के फरार चल रहे कुख्यात गैंगस्टर की गिरफ्तारी पर पुलिस ने एक बार फिर इनामी राशि बढा दी है। पढिये, पूरी खबर..

कुखायत अपराधी पर चौथी बार बढाया गया इनाम
कुखायत अपराधी पर चौथी बार बढाया गया इनाम

लखनऊ: यूपी के कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों की निर्मम हत्या करने वाले दुर्दांत अपराधी विकास दूबे की पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इस बीच यूपी पुलिस ने इस कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी पर इनाम की राशि बढाकर पांच लाख रूपये करने की घोषणा की है।

 

कानपुर पुलिस हत्याकांड के मास्टर माइंड विकास दुबे की गिरफ्तारी पुलिस के लिये सरदर्द सी बनती जा रही है, जिस कारण पुलिस इसमें जनता की भागीदारी चाहती है और इसके लिये बकायदा विकास दूबे की सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की गयी है।

पुलिस ने इस कुख्यात की गिरफ्तार पर इनामी राशि को बढाकर दोगुना कर दिया गया है। यूपी पुलिस ने बुधवार को  2.50 लाख रुपये की राशि को बढाकर 5 लाख रूपये कर दिया है। सबसे पहले यह राशि 50 हजार रुपये थी, जिसे बढाकर 1 लाख रुपये कर दिया गया था। लेकिन तीसरी बार बढाकर सोमवार को इसे 2.50 लाख रुपये और चौथी बार पांच लाख रूपये कर दिया गया है।

कुख्यात विकास दूबे की सूचना देने वाले किसी भी व्यक्ति को यह इनामी राशि दी जायेगी। जानकारी देने वाले व्यक्ति की इच्छा के अनुरूप उसकी पहचान को पुलिस द्वारा गुप्त रखा जायेगा।

इस जघन्य हत्याकांड को पांच दिन से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन मुख्य अभियुक्त की अब तक गिरफ्तारी न होना पुलिस के लिये भी बड़ी चुनौती बनती जा रही है।








संबंधित समाचार