'रंगून' की अभिनेत्री लिन लैशराम ने इरोम शर्मिला का किया समर्थन

डीएन ब्यूरो

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में काम करने वाली मणिपुरी मॉडल व अभिनेत्री लिन लैशराम का कहना है कि मानव अधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला एक 'सुपरवुमन' हैं और वह 'लौह महिला' का उनके राजनीतिक करियर के मामले में पूरा समर्थन करती हैं।

'रंगून' की अभिनेत्री लिन लैशराम
'रंगून' की अभिनेत्री लिन लैशराम

कोलकाता: विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में काम करने वाली मणिपुरी मॉडल व अभिनेत्री लिन लैशराम का कहना है कि मानव अधिकार कार्यकर्ता इरोम शर्मिला एक 'सुपरवुमन' हैं और वह 'लौह महिला' का उनके राजनीतिक करियर के मामले में पूरा समर्थन करती हैं। 

 

मुंबई में रहने वाली लिन ने शुक्रवार को फिल्म 'रंगून' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान आईएएनएस को बताया, "मैं पूरी तरह से उनका समर्थन करती हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या करती हैं और मैं उन्हें अपना पूरा समर्थन देती हूं। उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने जो किया है वह कोई और शख्स अभी तक नहीं कर पाया है..वह एक सुपरवुमन हैं।"

 

इरोम शर्मिला की पार्टी पीपुल्स रिसर्जन्स जस्टिस एलायंस (प्रजा) ने मार्च में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को घोषणापत्र जारी किया है।  शर्मिला ने सशस्त्र बल विशेषाधिकार कानून (अफस्पा) के खिलाफ 16 साल तक अनशन किया था। 

यह भी पढ़े: मेरा पूरा ध्यान फिल्म पद्मावती पर- दीपिका पादुकोण

फिल्म 'रंगून' में मेमा की भूमिका निभाने वाली लेनी ने कहा कि शर्मिला अच्छी शासक साबित होंगी।  अभिनेत्री ने दो साल पहले शर्मिला से मुलाकात की थी। 

लिन ने बताया कि वह शर्मिला से इम्फाल में विशाल भारद्वाज के साथ मिली थीं। फिल्मकार की टीम उनके (शर्मिला) ऊपर फिल्म बनाना चाहती थी। शर्मिला नहीं चाहतीं कि उनके ऊपर कोई फिल्म बने, क्योंकि वह अपने सफर को आध्यात्मिक मानते हैं। 

यह भी पढ़े: फैशन को लेकर खुद को जागरूक नहीं मानती सुष्मिता सेन

लिन ने कहा कि फिल्मों में वह शर्मिला के किरदार को निभाना पसंद करेंगी।  (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार