रामगोपाल वर्मा: नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री बन सकते हैं योगी

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा का विवादों से पुराना नाता है। चाहे महिला दिवस पर सनी लियोन को लेकर विवादित बयान हो या कुछ और, वे अपने बयानों से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। लेकिन अब उनकी चर्चा उनके ताजा ट्वीट को लेकर की जा रही है। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को लेकर एक बडा ट्वीट किया है।

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा
बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा

मुंबई: अकसर विवादों में रहने वाले वर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कर डाली। उन्होंने इसके लिए बकायदा ट्वीट भी किया। इस निर्माता-निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा, योगी आदित्यनाथ कमाल हैं। मुझे लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से बेहतर हैं। मैं आशा करता हूं कि वह अगले प्रधानमंत्री बनें। वर्मा ने एक अन्य ट्वीट अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड के लिए लिखा। वर्मा ने कहा, वह कुछ हासिल कर पाएं या नहीं, लेकिन मीडिया यह जरूर सुनिश्चित करेगा कि ट्रंप को अमेरिकी राजनीतिक इतिहास के सबसे बड़े मजाक के तौर पर याद किया जाए।

महिला दिवस पर सनी पर दिया था विवादित बयान
आपको बता दें कि 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रामगोपाल वर्मा सनी लियोनी पर विवादित बयान दिया था।

उन्होंने कहा था, “महिलाओं को सनी लियोन की तरह पुरुषों को खुश रखना चाहिए।" इसे लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई थी। उनके इस बयान के बाद सनी ने उन्हें करारा जवाब दिया था और शब्दों को सोच-समझकर इस्तेमाल करने की सलाह दी थी।

राम गोपाल वर्मा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'सरकार 3' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …