बिहार की कई जेलों में एक साथ छोपमारी, जानें कैदियों के पास से मिली क्या-क्या आपत्तिजनक चीजें

डीएन ब्यूरो

जेलों में सुरक्षा व्यवस्था पर हो रहे सवाल को देखते हुए बिहार की कई जेलों में रविवार को एक साथ छोपमारी की गई है। राज्य मुख्यालय के निर्देश पर एक साथ कई जेलों में छापेमारी हुई है। छापेमारी के दौरान किसी जेल में चाकू तो किसी जेल में कैमरे मिले। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटना: आए दिन जेलों में किसी अपराधी के पास चाकू तो किसी के पास फोन तो किसी के पास कैमरा होने की खबर आती रहती है। जिसके बाद एक साथ बिहार के कई जेलों में छापेमारी की गई है। इस छापेमारी के दौरान कैदियों के पास से कई चीजें बरामद की गई हैं। 

 राज्‍य मुख्‍यालय के निर्देश पर औरंगाबाद, मुंगेर, जमुई, आरा, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, सीवान, आरा समेत अन्‍य जेलों में छापेमारी हुई। खास बात ये है कि इस छापेमारी के दौरान औरंगाबाद जेल में पहली बार पेन कैमरा मिला है। पेन के साथ जेल से 10 मोबाइल, चाकू, मोबाइल चार्जर और कई नशीला पदार्थ मिला है। वहीं दूसरी तरफ आरा के जेल में तलाशी के दौरान चार चार्जर, एक बैट्री, गांजा का पुड़िया, तीन चाकू, तंबाकू सहित कई चीजें मिली हैं। 

आरा जेल

बता दें कि आइबी से मिली खबर के मुताबिक बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है। इसे गंभीरता से लेते हुए पटना में प्रशासन ने बेऊर जेल की सुरक्षा बढ़ा दी है। बेऊर में ही जहानाबाद जेल ब्रेक कांड का मुख्‍य आरोपी अजय कानू बंद है। इस इनपुट के बाद फैसला लिया गया है कि बिहार की तमाम जेलों में छापेमारी की जाएगी। इसके बाद रविवार को सुबह में एक साथ कई जेलों में छापेमारी की गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कीवर्ड :





संबंधित समाचार