राहुल गांधी: मोदी सरकार से नहीं संभल रहा कश्मीर..

डीएन संवाददाता

कश्‍मीर के मौजूदा हालात को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि उन्‍होंने कुछ महीने पहले ही इस संबंध में रक्षा मंत्री अरुण जेटली को आगाह कर दिया था।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

चेन्नई:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने घाटी में जारी हिंसा की घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा, "नरेंद्र मोदी कश्मीर संभाल नहीं पा रहे। एनडीए सरकार कश्मीर समस्या को राजनीतिक मुद्दे की तरह इस्तेमाल कर रही है।"

कश्मीर पर राजनीति का आरोप

राहुल ने कहा कि अपनी विफलताओं की वजह से वो देश के लिए समस्या पैदा कर रहे हैं और कश्मीर मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत की ताकत है लेकिन सरकार इसे कमजोरी बनाते जा रही है।

कश्मीर मुद्दें को सही तरीके से नहीं देखा जा रहा
राहुल ने बताया कि कश्मीर के हालात को लेकर उन्होंने रक्षा मंत्री अरुण जेटली को आगाह किया था। उन्होंने कहा कि करीब 6-7 महीने पहले अरुण जेटली मुझे देखने आए थे तो मैंने उनसे कहा कि आप लोग कश्मीर के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं और कश्मीर मुद्दें को सही तरीके से नहीं देखा जा रहा है।

कश्मीर मुद्दे पर केंद्र सरकार उठाए ठोस कदम

राहुल गांधी ने कहा कि कश्मीर समस्या का स्थाई समाधान निकलना चाहिए। राज्य के विकास के लिए केंद्र सरकार को कुछ ठोस कदम उठाने चाहिए।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार