करतारपुर पर अपने बयान से प्रधानमंत्री ने सरदार पटेल पर उठाया सवाल: राहुल गांधी

डीएन ब्यूरो

पीएम मोदी द्वारा करतारपुर साहिब पर उठाये गये सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पलटवार किया है। उन्होने कहा पीएम मोदी खुद को ऊंचा साबित करने के लिए यह सब कर रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें और क्या कहा राहुल गांधी ने..

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश के बंटवारे के समय कांग्रेस की गलतियों के कारण करतारपुर साहिब के पाकिस्तानी क्षेत्र में चले जाने संबंधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को उन पर पलटवार किया और आरोप लगाया कि इस टिप्पणी के जरिए मोदी ने सरदार पटेल पर सवाल उठाया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी खुद को ऊपर दिखाने के लिए महात्मा गांधी और सरदार पटेल सहित सभी महान हस्तियों को नीचे दिखा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बोले- भाजपा शासित राज्यों का हर मुख्यमंत्री घोटाले में शामिल 

राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट में कहा अब प्रधानमंत्री मोदी सरदार पटेल पर सवाल उठा रहे हैं कि उस समय के नेताओं की सूझ बूझ की कमी के कारण करतारपुर पाकिस्तान चला गया। जो मोदीजी के मन में है वह आखिर में उनकी जुबां पर आ ही गया कि वह खुद को ऊपर साबित करने के लिए पटेल, गांधी सहित सबको नीचे दिखा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान के जगतपिता ब्रह्मा मंदिर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की पूजा अर्चना 

गौरतलब है कि पिछले दिनों राजस्थान में एक चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने करतारपुर साहिब का उल्लेख करते हुए कहा था कि विभाजन के वक्त अगर कांग्रेस के नेताओं ने समझदारी, संवेदनशीलता और गंभीरता दिखाई होती तो करतारपुर कभी भारत से अलग होकर पाकिस्तान में जाता ही नहीं। (भाषा)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%