राष्ट्रपति और पीएम ने दिवाली पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं

डीएन ब्यूरो

आज पूरे देश में दिवाली की धूम है। इस शुभ अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनांए दी।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आज पूरे देश में दिवाली की धूम है। इस शुभ अवसर पर पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनांए दी। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘दीपावली के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं’।

वहीं राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा कि 'सभी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं। दूसरों के प्रति संवेदना और पर्यावरण के प्रति सजगता के साथ हम दीपोत्सव मनाएं'। 

राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि दीवाली अंधकार पर प्रकाश, बुराई पर अच्छाई और अन्याय पर न्याय की जीत का पर्व है। इस त्योहार पर हम सब मिलकर ऐसे प्रयास शुरू करें जिनसे जन-जन के जीवन में सुख और समृद्धि का उजाला हो तथा प्रेम और भाईचारे का प्रकाश फैले। इसके लिए, हम अपनी खुशियाँ जरूरतमन्द लोगों के साथ बांटें।
वहीं पीएम मोदी दिवाली देश के जवानों के साथ मनाने वाले हैं। पिछली बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों के साथ मनाई थी। प्रधानमंत्री बनने के बाद साल 2014 में उन्होंने अपनी दिवाली सियाचिन में जवानों के साथ मनाई थी। 2015 में उन्होंने डोगराई वार मेमोरियल पर उन्होंने दिवाली मनाई थी। पिछली बार 2016 में पीएम मोदी ने हिमचल प्रदेश के आईटीबीपी के जवानों के दिवाली का पर्व मनाया था।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार