VIDEO: पाकिस्तान के कराची में बड़ा विमान हादसा, लाइव तस्वीरें देखिये

डीएन ब्यूरो

पाकिस्तान से एक बड़ी हवाई दुर्घटना की खबर है। लाहौर से कराची जा रहा प्लैन एयरपोर्ट के पास क्रैश हो गया, जिससे विमान में सवार सभी 90 लोगों की मारे जाने की आशंका है।


कराची: पाकिस्तान से एक बड़ी हवाई दुर्घटना की खबर है। पाकिस्तान इंटरनैशनल एयरलाइन्स का एक एयरक्राफ्ट शुक्रवार को कराची एयरपोर्ट के पास बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गया। यह विमान लाहौर से कराची आ रहा था, जो कराची एयरपोर्ट के पास एक रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक PIA का A-320 विमान विमान लैंडिंग से ठीक पहले  क्रैश हुआ और इसने करीब 4-5 घरों को अपनी चपेट में  ले लिया। इस प्लेन में कम से कम 90 लोग सवार थे। सभी यात्रियों के मरने की आशंका जतायी जा रही है। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 

पाकिस्तान के जियो न्यूज समेत सोशल मीडिया में आये तमाम फुटेज में विमाम क्रैश की जगह से चारों ओर धुआं उठते हुए दिखाई दे रहा है। पाकिस्तान नागर विमानन प्राधिकरण के सूत्रों के मुताबिक इस घटना में किसी के बचने की संभावना बेहद कम है। क्रैश के कारण का पता अभी नहीं चला है। हालांकि कुछ रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि प्लेन का लैंडिंग गियर ओपन नहीं हो पाया था। 













संबंधित समाचार