41 साल बाद बनने जा रही है फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक,नजर आएंगे ये कलाकार

डीएन ब्यूरो

70s की मशहूर फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के सीक्वल को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। 41 साल बाद इस मूवी का रीमेक बनने जा रही है जिसमें बॉलीवुड के ये एक्टर्स नजर आयेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

कार्तिक, अन्नया व भूमि पेडनेकर
कार्तिक, अन्नया व भूमि पेडनेकर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ जोड़ी जमाते नजर आ सकते हैं। बलदेव राज चोपड़ा के पोते जूनो चोपड़ा फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं।

वर्ष 1978 में प्रदर्शित इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता ने अहम भूमिका निभाई थीं। फिल्म में मुख्य भूमिका के लिये कार्तिक आर्यन का चयन किया गया है। मुद्दसर अज़ीज के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म अगले महीने फ्लोर पर जायेगी।

बताया जा रहा है कि कार्तिक के अपोजिट इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। फिल्म में भूमि, कार्तिक की पत्नी जबकि अनन्या उनकी लव इंट्रेस्ट और सेक्रटरी के रूप में दिखाई देंगी। उल्लेखनीय है कि ‘पति पत्नी और वो’ विवाहेतर संबंधों पर कहानी थी जिसमें संजीव कुमार ने पति, विद्या सिन्हा ने पत्नी और रंजीता कौर ने वो का रोल निभाया था। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?