लखनऊ: गरीब, कमजोर और दलितों के हित में आवाज उठाता रहूंगा- ओमप्रकाश राजभर

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ के गांधी प्रेक्षागृह में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की मासिक समीक्षा बैठक के दौरान पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह हमेशा गरीबों, कमजोर, दलित अल्पसंख्यकों और पिछड़े वर्ग के लोगों के प्रति आवाज उठाते रहेंगे।


लखनऊ: राजधानी लखनऊ के गांधी प्रेक्षागृह में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की मासिक समीक्षा बैठक के आयोजन में पार्टी की आगामी रणनीति के बारे में विचार विमर्श किया गया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यूपी सरकार में भाजपा के साथ गठबंधन की भूमिका में है। वहीं निकाय चुनाव में भारतीय समाज पार्टी और भाजपा ने अपने अलग अलग राह पकड़ते हुए चुनाव लड़ा। जिसमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 53 उम्मीदवार निर्वाचित हुए हैं।

डायनामाइट न्यूज़' से बातचीत के दौरान पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गरीबों ,पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यकों की मदद से वो चुनाव जीते हैं और उन्हें मंत्रिमंडल में स्थान मिला है। उन्होंने कहा कि यदि गरीबों, कमजोरों, दलितों अल्पसंख्यकों, पिछड़ों के हित में अन्याय के खिलाफ आवाज उठाना गलत है तो मैं यह काम हमेशा करता रहूंगा।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा से गठबंधन न हो पाने के कारण दोनों दलों को सीटों का नुकसान हुआ है। उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा से गठबंधन ना हो पाने पर अपनी नाखुशी जताई। उन्होंने आगामी आम चुनाव में भी भाजपा के साथ गठबंधन जारी रहने की उम्मीद जताई।













संबंधित समाचार