‘पीएम मोदी’ की रिलीज में हो सकतीऔर देरी.. सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर त्वरित सुनवाई से किया इनकार

डीएन ब्यूरो

उच्चतम न्यायालय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ की रिलीज मामले में बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ याचिका की त्वरित सुनवाई करने से शुक्रवार को इनकार कर दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल..

विवेक ओबेरॉय
विवेक ओबेरॉय

नई दिल्ली: उच्चतम न्यायालय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ की रिलीज मामले में बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ याचिका की त्वरित सुनवाई करने से शुक्रवार को इनकार कर दिया।

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने विवेक ओबेरॉय अभिनीत फिल्म की रिलीज के मसले पर हस्तक्षेप करने से इन्कार कर दिया था, जिसे शीर्ष अदालत में चुनौती दी गयी है। एक अधिवक्ता ने मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष मामले का विशेष उल्लेख किया था, लेकिन वह पीठ को त्वरित सुनवाई के लिए सहमत कराने में असफल रहे।

 

कांग्रेस के प्रवक्ता अमन पंवार ने भी ‘पीएम मोदी’ की रिलीज पर रोक संबंधी याचिका दायर की है, जिसका विशेष उल्लेख कल वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने किया था। उन्होंने न्यायमूर्ति एस ए बोबडे की अध्यक्षता वाली पीठ के समक्ष मामले का विशेष उल्लेख किया था, जिसके बाद न्यायालय ने आठ अप्रैल को सुनवाई करने के लिए हामी भर दी थी।न्यायालय ने कहा था, “हम इस बायोपिक की रिलीज टालने संबंधी अनुरोध पर आठ अप्रैल (सोमवार) को सुनवाई करेंगे।”(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …