You Tube Video: लव मैरिज करके फंस गए निरहुआ, मांगा दहेज तो आम्रपाली ने दिया ऐसा जवाब

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का हाल ही में एक नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका मचा दिया है। इस गानें में दोनों की जोड़ी बेहद ही शानदार लग रही है। आप भी देखें ये मजेदार गाना...

निरहुआ और आम्रपाली
निरहुआ और आम्रपाली

नई दिल्लीः भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को फैन्स द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। जब भी ये जोड़ी स्क्रिन पर आती है हमेशा ही तहलका मचा देती है। 

यह भी पढ़ें: प्रेमिका की शादी किसी और से होने पर टूटा खेसारी लाल का दिल, इस गाने के जरिए बयां किया दर्द

हाल ही में दोनों का एक नया गाना रिलीज हुआ है। जिसका नाम है 'लव दहेज'। ये कहना गलत नहीं होगा कि रिलीज होते ही गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है। कुछ ही घंटो में इस गाने को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। ये गाना 26 को अपलोड किया था, जिसे अभी तक 1,016,297 लोग देख चुके हैं। गाने को इन दोनों स्टार्स ने ही मिलकर गाया है जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और संगीत विनय विनायक ने दिए हैं।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह को शर्टलेस देख काजल राघवानी हुई यूं फिदा, बार-बार कहना पड़ रहा सॉरी-सॉरी


ये गाना शादी और दहेज पर बनाया गया है। गाने की शुरुआत शादी के बाद साथ बैठे निरहुआ और आम्रपाली के साथ हुई है। दोनों के बीच दहेज को लेकर बात होती है। जिसमें निरहुआ बोलते हैं कि शादी में उनको ना कोई दहेज मिला है ना ही कोई पैसे। तभी आम्रपाली एंट्री मारते हुए कहती हैं कि लव मैरिज किया है तो दहेज कैसा। वीडियो बुधवार 26 नवंबर को आएगा।’ इस गाने को गाना डॉट कॉम, सावन, यूट्यूब म्यूजिक, हंगामा आदि में सुना जा सकता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार