भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल, समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने सपा का साथ छोड़ आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलवाई। पूरी खबर..

बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल
बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें नई दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता दिलवाई। गोयल ने इस दौरान गुलदस्ता देकर अग्रवाल का पार्टी में स्वागत किया।

नरेश अग्रवाल का बीजेपी में शामिल होने से सपा को एक बड़ा झटका लगा है। ऐसा माना जा रहा है कि नरेश समाजवादी पार्टी से नाराज चल रहे थे। दरअसल अखिलेश यादव ने राज्यसभा सीट पर नरेश अग्रवाल की जगह जया बच्चन को टिकट दिया है। इस बात से नरेश काफी परेशान हुए और उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया। 

भाजपा में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने सपा की राज्यसभा उम्मीदवार जया बच्चन के खिलाफ खुलकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया। मैं भाजपा में कोई शर्त पर नहीं आया, मैने कोई राज्यसभा टिकट की मांग नहीं है।

नरेश अग्रवाल ने नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने मुझपर विश्वास किया और पार्टी के लिए कार्य करने का मौका दिया इसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%